Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » इटली के 3 नागरिकों के लापता होने की जांच कर रहा मेक्सिको

इटली के 3 नागरिकों के लापता होने की जांच कर रहा मेक्सिको

मेक्सिको सिटी, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मेक्सिको का प्रशासन इटली के उन तीन पुरुषों के मामले की जांच कर रहा है, जो 31 जनवरी को जलिस्को प्रांत से लापता हो गए।

जलिस्को प्रांत की सरकार के प्रवक्ता रॉबटरे लोपेज ने सोमवार को कहा, “हम इन तीनों को खोजने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।”

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, इलेक्ट्रिक जेनरेटर बेचने का काम करने वाले रफैल रूसो (60), उनका बेटा एंटोनियो रूसो और उनके संबंधी विंसेन्जो सीमिनो (29) टेकालिटलैन शहर से लापता हो गए। तीनों इटली के नेपल्स के रहने वाले हैं।

तीनों के संबंधियों ने कहा कि पहले उनका संपर्क रफैल रूसो से कट गया। बाद में उनकी तलाश में गए एंटोनियो रूसो और विंसेन्जो सीमिनो से भी संपर्क टूट गया।

परिवार के सदस्यों ने एंटोनियो द्वारा मेक्सिको सिटी में अपने भाई को भेजे एक वॉयस मैसेज को जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है शहर की पुलिस ने उन्हें अपने पीछे आने के लिए बाध्य किया है।

नेपल्स में रविवार रात को इस संबंध में कार्रवाई करने की मांग के साथ संबंधियों के मार्च करने पर सोमवार को यह खबर मेक्सिको में सुर्खियों में आई।

लोपेज ने कहा कि रूसो व्यवसाय करते थे और जलिस्को की राजधानी ग्वाडलाजारा में रहते थे।

इटली के 3 नागरिकों के लापता होने की जांच कर रहा मेक्सिको Reviewed by on . मेक्सिको सिटी, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मेक्सिको का प्रशासन इटली के उन तीन पुरुषों के मामले की जांच कर रहा है, जो 31 जनवरी को जलिस्को प्रांत से लापता हो गए।जलिस्को प मेक्सिको सिटी, 20 फरवरी (आईएएनएस)। मेक्सिको का प्रशासन इटली के उन तीन पुरुषों के मामले की जांच कर रहा है, जो 31 जनवरी को जलिस्को प्रांत से लापता हो गए।जलिस्को प Rating:
scroll to top