Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ईरान की आक्रामकता को रोकने के लिए इजरायल के इरादे अटल : नेतन्याहू

ईरान की आक्रामकता को रोकने के लिए इजरायल के इरादे अटल : नेतन्याहू

तेल अवीव, 24 मई (आईएएनएस)। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि उनका देश ‘ईरान की आक्रामकता’ को रोकने को लेकर दृढ़ है। उन्होंने तेल-नोफ वायु अड्डे पर वायुसेना कमांडरों के अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन के दूसरे दिन यह बात कही।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, नेतन्याहू ने कहा, “हम ईरान को सीरिया में सैन्य अड्डे स्थापित नहीं करने देंगे और न ही परमाणु हथियार विकसित करने देंगे।”

उन्होंने कहा, “इजरायली वायु सैन्य बल इस नीति को लागू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और यह पिछले कई सालों से लगातार और प्रभावी ढंग से किया जा रहा है।”

नेतन्याहू ने ‘ईरान की आक्रामकता’ को रोकने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और विदेश मंत्री माइक पोंपियो की बाहर सूत्री योजना के संदर्भ में इनके ‘मजबूत नेतृत्व’ की सराहना की है।

उन्होंने कहा, “मैं आपसे विश्वास से कह सकता हूं कि मैंने जो प्रशंसा अभी व्यक्त की है, उसे मध्य पूर्व के कई देश भी साझा करते हैं।”

ईरान की आक्रामकता को रोकने के लिए इजरायल के इरादे अटल : नेतन्याहू Reviewed by on . तेल अवीव, 24 मई (आईएएनएस)। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि उनका देश 'ईरान की आक्रामकता' को रोकने को लेकर दृढ़ है। उन्होंने तेल-नोफ वायु अड्ड तेल अवीव, 24 मई (आईएएनएस)। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि उनका देश 'ईरान की आक्रामकता' को रोकने को लेकर दृढ़ है। उन्होंने तेल-नोफ वायु अड्ड Rating:
scroll to top