Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘उड़ता पंजाब’ करीब 2,000 सिनेमाघरों में रिलीज होगी

‘उड़ता पंजाब’ करीब 2,000 सिनेमाघरों में रिलीज होगी

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिषेक चौबे निर्देशित आगामी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के निर्माताओं ने मंगलवार को कहा कि फिल्म ‘बड़े पैमाने’ पर रिलीज की जाएगी। इसे करीब 2,000 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का निर्माण एकता कपूर की ‘बालाजी मोशन पिक्च र्स’ और अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधु मंतेना आदि की ‘फैंटम पिक्च र्स’ ने मिलकर किया है।

एकता ने एक संवाददाता सम्मेलन में फिल्म की रिलीज योजना के बारे में पूछे जाने पर कहा, “टीमों-फैंटम, बालाजी ने मिलकर काम किया है और हमारे पास बढ़िया फिल्म वितरक हैं, जिन्होंने इस पूरे विवाद के दौरान हमारा साथ दिया। मुझे लगता है कि हम फिल्म को उसी तरह रिलीज करेंगे, जिसकी यह हकदार है और जिसकी इसे जरूरत है।”

बालाजी मोशन पिक्च र्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अमन गिल ने कहा, “फिलहाल यह कहना जल्दबाजी है, लेकिन इसे शायद 2,000 सिनेमाघरों या इससे भी ज्यादा में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल यही प्रयास है। इस पर कल तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।”

‘उड़ता पंजाब’ करीब 2,000 सिनेमाघरों में रिलीज होगी Reviewed by on . मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिषेक चौबे निर्देशित आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं ने मंगलवार को कहा कि फिल्म 'बड़े पैमाने' पर रिलीज की जाएगी। इसे करीब 2,00 मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिषेक चौबे निर्देशित आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं ने मंगलवार को कहा कि फिल्म 'बड़े पैमाने' पर रिलीज की जाएगी। इसे करीब 2,00 Rating:
scroll to top