Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : अमित शाह का बयान कोरी लफ्फाजी : रालोद

उप्र : अमित शाह का बयान कोरी लफ्फाजी : रालोद

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि अमित शाह राम मंदिर बनाने के लिए 370 सीट मांगकर जनता को फिर धोखा देने का दिवास्वप्न देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शाह जब 100 दिनों में विदेशों में जमा कालाधन वापस लाकर जनता के खाते में 15-15 लाख रुपये जमा करने के मुद्दे से पीछे हट रहे हैं तो इनके द्वारा कोई भी घोषणा करना सिर्फ राजनीतिक स्वार्थ ही दशार्ता है। उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा स्वच्छ भारत-निर्मल भारत के मुद्दे पर लोगांे को मूर्ख बनाया गया और अब भाजपा अध्यक्ष कह रहे हैं कि राम मंदिर बनाने के लिए अभी पार्टी के पास बहुमत नहीं है।

उन्होंने शाह के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोरी लफ्फाजी के कारण अपने एक वर्ष के कार्यकाल में चौतरफा घिरी भाजपा के दामन पर सांप्रदायिकता फैलाना, लाचार किसानों की जमीन हथियाना और अलगाववाद को बढ़ावा देना जैसे तमाम दाग लग चुके हैं जो अब धुलने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा मोदी ने चुनाव पूर्व अपनी रैलियों में जनता से वादा किया था कि धारा-370 को खत्म कर देंगे, लेकिन भारत को आतंकवादियों के खतरे से बचाने में पूरी तरह से विफल सरकार ने कश्मीर को पाकिस्तान के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं, हिंदी को जन-जन की भाषा बनाने की नीयत में भी खोट निकली।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार द्वारा एमएलसी को मनोनीत करने की प्रस्तावित सूची को राजभवन द्वारा लौटाए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि अब वर्तमान उप्र सरकार अपना व्यक्तिगत स्वार्थ नहीं साध पाएगी और आपराधिक प्रवृत्तियों वालों पर शिकंजा कसा जाएगा। यही नहीं, सदन में साहित्य, विज्ञान, सहकारी आंदोलनों तथा समाजसेवा से जुड़े लोगों का रास्ता साफ हो जाएगा और यह पहल लोकतंत्र के लिए सहायक सिद्ध होगी।

उप्र : अमित शाह का बयान कोरी लफ्फाजी : रालोद Reviewed by on . पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि अमित शाह राम मंदिर बनाने के लिए 370 सीट मांगकर जनता को फिर धोखा देने का दिवास्वप्न देख रह पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि अमित शाह राम मंदिर बनाने के लिए 370 सीट मांगकर जनता को फिर धोखा देने का दिवास्वप्न देख रह Rating:
scroll to top