Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मप्र : मोदी ने लिया ललितपुर-सिंगरौली रेल परियोजना का हालचाल

मप्र : मोदी ने लिया ललितपुर-सिंगरौली रेल परियोजना का हालचाल

मोदी ने बुधवार को मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों के मुख्य सचिवों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की। उन्होंने प्रमुख रूप से रेलवे परियोजनाओं के लिए जल्द मंजूरियां देने और लंबित कार्यो का तेजी से निपटारा किए जाने के संबंध में चर्चा की।

मुख्य सचिव डिसा ने प्रधानमंत्री मोदी को ललितपुर-खजुराहो-सतना-रीवा-सिंगरौली (514 किलोमीटर) रेल लाइन के विभिन्न खंड पर किए जाने वाले कार्यों के पूर्व जरूरी मंजूरियों और प्रचलित कार्यवाही का विवरण दिया। साथ ही बताया कि पन्ना टाइगर रिजर्व के कारण हुए मार्ग परिवर्तन और रेलवे को भूमि सौंपे जाने के बाद कार्य को गति दी जा रही है।

वीडियो कान्फ्रेंसिंग में मुख्य सचिव ने प्रधानमंत्री को चंदेरी के हैंडलूम क्लस्टर के लिए की गई अधोसंरचनात्मक व्यवस्थाओं की जानकारी दी। वर्तमान में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग की ओर से चंदेरी में भवन निर्माण कार्य प्रगति पर है।

मालूम हो कि प्रधानमंत्री प्रतिमाह चौथे बुधवार को राज्यों के मुख्य सचिव और संबंधित केंद्रीय सचिव से बातचीत करते हैं। वीडियो कान्फ्रेंसिंग ‘प्रगति’ (प्रो-एक्टिव गवर्नेस एंड टाइमली इम्पलीमेंटेशन) में भारत सरकार के संबंधित विभाग के सचिव भी उपस्थित रहते हैं।

मप्र : मोदी ने लिया ललितपुर-सिंगरौली रेल परियोजना का हालचाल Reviewed by on . मोदी ने बुधवार को मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों के मुख्य सचिवों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की। उन्होंने प्रमुख रूप से रेलवे परियोजनाओं के लिए जल् मोदी ने बुधवार को मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों के मुख्य सचिवों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की। उन्होंने प्रमुख रूप से रेलवे परियोजनाओं के लिए जल् Rating:
scroll to top