Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : कार में पकड़ा एक करोड़ नकद, थाने नहीं पहुंची गाड़ी

उप्र : कार में पकड़ा एक करोड़ नकद, थाने नहीं पहुंची गाड़ी

सूत्रों के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र बम्हनपुर स्थित पलिया निघासन रोड पर थाने के दो दरोगा ने शक होने पर एक कार को रुकवाया। तलाशी मंे कार की पिछली सीट के नीचे 500 और 1000 रुपये के नोट निकले। नकदी करीब एक करोड़ रुपये था। कुछ देर तक ड्राइवर और उसमें बैठे युवक से बातचीत होती रही। उसके बाद पुलिस कार थाने की ओर लेकर जाने लगी। लेकिन गाड़ी थाने नहीं पहुंची।

वहीं ड्राइवर और कार में बैठा युवक का भी कुछ पता नहीं चला। कार कहां गई इस बात का जवाब किसी के पास नहीं है। खबर है कि रुपयों से भरी गाड़ी किसी राजनीतिक दल की थी।

प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश यादव ने बताया कि इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी उनको नहीं मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

उप्र : कार में पकड़ा एक करोड़ नकद, थाने नहीं पहुंची गाड़ी Reviewed by on . सूत्रों के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र बम्हनपुर स्थित पलिया निघासन रोड पर थाने के दो दरोगा ने शक होने पर एक कार को रुकवाया। तलाशी मंे कार की पिछली सीट के नीचे 500 सूत्रों के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र बम्हनपुर स्थित पलिया निघासन रोड पर थाने के दो दरोगा ने शक होने पर एक कार को रुकवाया। तलाशी मंे कार की पिछली सीट के नीचे 500 Rating:
scroll to top