Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » उप्र की जनता को एक परिवार ने भगवान भरोसे छोड़ा : मौर्य

उप्र की जनता को एक परिवार ने भगवान भरोसे छोड़ा : मौर्य

मौर्य ने कहा कि उप्र के हालात बहुत खराब हैं। एक परिवार ने प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। केंद्र सरकार ने गन्ना किसानों के भुगतान के लिए पैसा भेजा, लेकिन प्रदेश सरकार किसानों का हक खा गई। 500 व 1000 के नोटों को बंद होने के फैसले से रिश्वत पर रोक लग गई। देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का यह पहला कदम है लेकिन इस कदम से बहन जी को परेशानी हो गई।

उन्होंने कहा, “गरीबों के वोट बेचकर बहन जी का हाथी नोट खाकर मोटा हो गया था। अब बहन जी परेशान हैं। गन्ना किसानों के लिए केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई रकम का बंदरबांट कर लिया, अब गद्दों पर नींद नहीं आ रही। भ्रष्टाचार से कमाए नोट कागज हो गए हैं। राहुल गांधी लाइन में खड़े होकर नाटक कर रहे हैं। केंद्र की नीतियों पर सपा सरकार रोड़ा अटका रही है। किसानों को लाभ नहीं मिल पा रहा है।”

सहारनपुर से बिजनौर पहुंची परिवर्तन यात्रा के दौरान धामपुर में आयोजित जनसभा में मौर्य ने कहा, “अब आप लोग भाजपा की सरकार बनाइए, ताकि किसानों को लाभ हो, जवानों को लाभ हो तथा महिलाओं का सम्मान हो। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में गुंडे जेल में होंगे या प्रदेश की सीमा से बाहर होंगे। परिवर्तन यात्राओं में जनसैलाब उमड़ रहा है। जो अधिकारी सपा कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हंै, वे सुधर जाएं। जनता तय करे कोई भी गुंडा व भ्रष्टाचारी विधानसभा न पहुंच पाए।”

उप्र की जनता को एक परिवार ने भगवान भरोसे छोड़ा : मौर्य Reviewed by on . मौर्य ने कहा कि उप्र के हालात बहुत खराब हैं। एक परिवार ने प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। केंद्र सरकार ने गन्ना किसानों के भुगतान के लिए पैसा भेजा, मौर्य ने कहा कि उप्र के हालात बहुत खराब हैं। एक परिवार ने प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। केंद्र सरकार ने गन्ना किसानों के भुगतान के लिए पैसा भेजा, Rating:
scroll to top