Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : चुनाव प्रचार के दौरान खूनी संघर्ष, 1 की मौत

उप्र : चुनाव प्रचार के दौरान खूनी संघर्ष, 1 की मौत

बहराइच, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के रसूलाबाद गांव में चुनाव प्रचार के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान हुई गोलीबारी में एक प्रत्याशी के बाबा की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद गांव के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

पुलिस के मुताबिक, चुनाव प्रचार के दौरान जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी आपस में भिड़ गए। किसी बात लेकर कहासुनी हुई और बाद में एक ओर से रिवॉल्वर से गोलीबारी शुरू कर दी गई। इस दौरान गोली लगने से क्षेत्र पंचायत पद के प्रत्याशी के बाबा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसरगंज थानाक्षेत्र के रसूलाबाद गांव के निवासी रणंजय सिंह जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी हैं, जबकि इसी गांव के राजन सिंह क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे हैं। शनिवार सुबह रणंजय अपने समर्थक अतुल सिंह के साथ चुनाव प्रचार करने निकले थे। इसी दौरान राजन सिंह के समर्थक भी आमने-सामने आ गए।

मतदाताओं के रुझान को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई, जिसके बाद कथित तौर पर अतुल सिंह ने रिवॉलवर से फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से राजन सिंह के बाबा गुल्ले सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक सालिक राम वर्मा ने बताया कि रसूलाबाद गांव में हुई हत्या के मामले में माफिया अतुल सिंह का नाम सामने आया है। उसकी तलाश में चार पुलिस टीमें लखनऊ रवाना की गई हैं, जबकि तीन टीमों को अन्य जगहों पर छापेमारी के लिए लगाया गया है।

उन्होंने कहा कि वह स्वयं पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

उप्र : चुनाव प्रचार के दौरान खूनी संघर्ष, 1 की मौत Reviewed by on . बहराइच, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के रसूलाबाद गांव में चुनाव प्रचार के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान हुई गोलीबारी में एक प् बहराइच, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के रसूलाबाद गांव में चुनाव प्रचार के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान हुई गोलीबारी में एक प् Rating:
scroll to top