Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, 5 की हालत गंभीर

उप्र : तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, 5 की हालत गंभीर

लखनऊ /मऊ, 20 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में रुद्रपुर बेलसड़ी गांव से धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकली श्रद्धालुओंसे भरी एक टूरिस्ट बस रविवार की देर रात मऊ जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के बसियाराम गांव के पास अनियंत्रित होकर एक नहर की पुलिया से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 40 यात्री घायल हो गए, जिनमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि बस में बच्चों सहित कुल 65 लोग सवार थे, जिनमें से 40 घायल हैं। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां इनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार, गंभीर रूप से घायल लोगों में हरेंद्र (18), विमला देवी (36), लाल साहब (10), अवधेश (18) व बलवंत (12) शामिल हैं, जिनका इलाज जिला अस्तपाल में चल रहा है।

वहीं अजय (16), मंजू (35), पार्वती (45) और गोलू (16) का भी उपचार चल रहा है।

बताया गया है कि ये सभी मारकंडे महादेव, सिद्धेश्वर महादेव आदि स्थानों की यात्रा पर निकले थे।

उप्र : तीर्थयात्रियों से भरी बस पलटी, 5 की हालत गंभीर Reviewed by on . लखनऊ /मऊ, 20 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में रुद्रपुर बेलसड़ी गांव से धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकली श्रद्धालुओंसे भरी एक टूरिस्ट बस रविवार लखनऊ /मऊ, 20 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में रुद्रपुर बेलसड़ी गांव से धार्मिक स्थलों की यात्रा पर निकली श्रद्धालुओंसे भरी एक टूरिस्ट बस रविवार Rating:
scroll to top