Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : मंदिर में चोरी करने वाला कैमरे में कैद

उप्र : मंदिर में चोरी करने वाला कैमरे में कैद

पुजारी ने मंदिर में हुई चोरी की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जायजा लिया तो पता चला कि चोरी की वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सीसीटीवी के फुटेज के अनुसार पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, पनकी स्थित मंदिर में शनिवार देर रात लगभग ढाई बजे के आसपास कुछ चोर प्रवेश कर गए और मंदिर के अंदर लगे दानपात्र को तोड़कर उसके अंदर पड़े लगभग 30 हजार रुपये चुराकर ले गए, लेकिन घटना को अंजाम देते समय चोरों की सारी हरकत मंदिर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

थाना पनकी के कोतवाल ने बताया कि मंदिर के पुजारी द्वारा दी गई सूचना के आधार पर मौके पर जब छानबीन की गई तो मंदिर परिसर में सीसीटीवी कैमरे होने की जानकारी मिली। जब पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें चोर स्पष्ट रूप से नजर आ रहा था।

पुलिस के मुताबिक, जल्द ही फुटेज के आधार पर चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उप्र : मंदिर में चोरी करने वाला कैमरे में कैद Reviewed by on . पुजारी ने मंदिर में हुई चोरी की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जायजा लिया तो पता चला कि चोरी की वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो पुजारी ने मंदिर में हुई चोरी की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जायजा लिया तो पता चला कि चोरी की वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो Rating:
scroll to top