Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : महिला कैदी ने जेल में शिशु को जन्म दिया

उप्र : महिला कैदी ने जेल में शिशु को जन्म दिया

जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के धरहरा गांव निवासी संजय व उनकी पत्नी सरोज देवी को पुलिस ने पिछले वर्ष मई में हत्या के प्रयास में जेल भेज दिया था। दोनों पर हत्या का आरोप है। जेल जाने के समय सरोज देवी गर्भवती थी। 21 मार्च को सरोज देवी ने जिला कारागार में बच्चे को जन्म दिया।

महिला बंदी द्वारा बच्चे के जन्म देने पर अन्य महिला बंदियों ने सारी रस्में पूरी की और शोहर गाया। बच्चे के जन्म पर जेल अधीक्षक की मदद से मिठाइयां बांटी गईं। इसमें जेल के बंदी और पुलिस भी शामिल हुए।

जेल अधीक्षक रंग बहादुर पटेल ने कहा, “एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। बच्चे के जन्म पर मिठाइयां बंटवाई गईं। बच्चे के जन्म के बाद महिला को जमानत भी दे दी गई।”

उप्र : महिला कैदी ने जेल में शिशु को जन्म दिया Reviewed by on . जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के धरहरा गांव निवासी संजय व उनकी पत्नी सरोज देवी को पुलिस ने पिछले वर्ष मई में हत्या के प्रयास में जेल भेज दिया था। दोनों पर हत्या जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के धरहरा गांव निवासी संजय व उनकी पत्नी सरोज देवी को पुलिस ने पिछले वर्ष मई में हत्या के प्रयास में जेल भेज दिया था। दोनों पर हत्या Rating:
scroll to top