Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » उप्र : मोबाइल चोर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

उप्र : मोबाइल चोर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

एसपी अमित वर्मा ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डहिया गांव से 11 दिसंबर को विवेक त्रिपाठी की पिकप चोरी हुई थी, वहीं पटनवां गांव में नौ नवंबर को शिवकुमार यादव के मोबाइल के दुकान का ताला चटका चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इसे गंभीरता से लेते हुए चोरी की घटनाओं का पदार्फाश करने के लिए मुगलसराय कोतवाली व क्राइम ब्रांच की एक संयुक्त टीम गठित की गई थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने मामले की गंभीरता से तफ्तीश करते हुए मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर जीवनाथपुर रेलवे स्टेशन के सामने पटनवा गांव से मोबाइल चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने 40 मोबाइल सेट व एक लैपटॉप भी बरामद किया।

मोबाइल चोरों ने पूछताछ में बीते 23 नवंबर की रात अलीनगर थाना क्षेत्र के कटरिया क्षेत्र स्थित मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना अंजाम देने की बात स्वीकार की। इसके अलावा औद्योगिक नगर पुलिस बूथ के पास जीटी रोड पर दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की।

चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दो पिकप गाड़ी बरामद की। साथ ही चोरों ने चोरी की एक पिकप गाड़ी कबाड़ी के हाथों बेचने की बात स्वीकार की।

पुलिस ने जौनपुर जिले के सिपह निवासी लालचंद प्रजापति, आजमगढ़ जिले के पपरौर निवासी कृष्णमुरारी प्रजापति के अलावा मीरजापुर जनपद के गोरखपुर निवासी परमानंद पटेल, राहुल सिंह पटेल व संजय पटेल को विभिन्न धाराओं में निरुद्ध कर जेल भेज दिया।

उप्र : मोबाइल चोर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार Reviewed by on . एसपी अमित वर्मा ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डहिया गांव से 11 दिसंबर को विवेक त्रिपाठी की पिकप चोरी हुई थी, वहीं पटनवां गांव में नौ नवंबर को शिवकुमार एसपी अमित वर्मा ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डहिया गांव से 11 दिसंबर को विवेक त्रिपाठी की पिकप चोरी हुई थी, वहीं पटनवां गांव में नौ नवंबर को शिवकुमार Rating:
scroll to top