Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : लखनऊ में स्वाइन फ्लू के 22 नए मरीज

उप्र : लखनऊ में स्वाइन फ्लू के 22 नए मरीज

लखनऊ, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्वाइन फ्लू के 22 नए मरीजों की पहचान की गई है। इन्हें मिलाकर राजधानी में अब तक स्वाइन फ्लू के 2,086 मामले सामने आ चुके हैं, इसके साथ ही डेंगू के एक और मरीज के सामने आने के बाद अब तक डेंगू के भी 67 मामले सामने आ चुके हैं।

लखनऊ के सहायक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. सुनील रावत ने बताया कि गुरुवार को स्वाइन फ्लू के 22 नए मरीज सामने आए हैं, इनमें से तीन मरीजों का इलाज निजी अस्पतालों में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि गोमतीनगर के निवासी आर.के श्रीवास्तव को पिछले आठ दिनों से बुखार आ रहा था। परिवार ने मेडिकल कॉलेज में जांच कराई तो डेंगू की पुष्टि हुई। अब उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

उप्र : लखनऊ में स्वाइन फ्लू के 22 नए मरीज Reviewed by on . लखनऊ, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्वाइन फ्लू के 22 नए मरीजों की पहचान की गई है। इन्हें मिलाकर राजधानी में अब तक स्वाइन फ्लू के 2,086 लखनऊ, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्वाइन फ्लू के 22 नए मरीजों की पहचान की गई है। इन्हें मिलाकर राजधानी में अब तक स्वाइन फ्लू के 2,086 Rating:
scroll to top