Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : 42 हजार बिजली बकायेदारों के घर अंधेरा

उप्र : 42 हजार बिजली बकायेदारों के घर अंधेरा

उप्र विद्युत निगम के प्रबंध निदेशक ए.पी. मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रदेशभर में विद्युत चोरी रोककर विद्युत व्यवस्था को बेहतर करने के लिए 12 जनवरी से अभियान चलाया जा रहा है। उसमें 18 जनवरी तक उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, 34 हजार नए कनेक्शन जारी किए गए हैं।

10,468 उपभोक्ताओं के लोड बढ़ाए गए हैं। 21,104 उपभोक्ताओं के मीटर बदले गए हैं। 6,882 विद्युत चोरी पर एफआईआर दर्ज हुई है। तीन हजार लोगों की कंपाउडिंग हुई है तथा 914 लाख रुपये का एसेस्मेंट हुआ है। मिश्रा के अनुसार, 6066 लाख का एरियर जमा हुआ है तथा ओटीएस के अंतर्गत 40,383 उपभोक्ताओं ने रजिस्ट्रेशन कराया है।

प्रबंध निदेशक ने कहा है कि पूरे प्रदेश में इस अभियान के बेहतर परिणाम आ रहे हैं। 28 फरवरी तक चलने वाले इस अभियान को और प्रभावी करने के लिये भी निर्देश दिए गए हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

उप्र : 42 हजार बिजली बकायेदारों के घर अंधेरा Reviewed by on . उप्र विद्युत निगम के प्रबंध निदेशक ए.पी. मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रदेशभर में विद्युत चोरी रोककर विद्युत व्यवस्था को बेहतर करने के लिए 12 ज उप्र विद्युत निगम के प्रबंध निदेशक ए.पी. मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रदेशभर में विद्युत चोरी रोककर विद्युत व्यवस्था को बेहतर करने के लिए 12 ज Rating:
scroll to top