Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उम्मीद है, केजरीवाल मेरी बात सुनेंगे : लिपिका

उम्मीद है, केजरीवाल मेरी बात सुनेंगे : लिपिका

नई दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा ने सोमवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घरेलू हिंसा के मामले में एक बार उनकी बात जरूर सुनेंगे।

लिपिका ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने मीडिया से कहा, “मुझे उम्मीद है कि केजरीवाल मुझे अपना पक्ष रखने का एक मौका देंगे और कम से कम मेरी बात सुनेंगे।”

गौरतलब है कि 10 जून को लिपिका ने आप नेता पर वर्ष 2010 में शादी के बाद से प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाते हुए दिल्ली महिला आयोग से न्याय की गुहार लगाई थी। दोनों का विवाह शादी डॉट कॉम के माध्यम से हुआ था।

लिपिका ने कहा कि जब दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री ने यह बयान दिया है कि उनका पिछले पांच साल से पत्नी के साथ कोई संबंध नहीं है, तब वह उनसे कोई मेल-मिलाप नहीं चाहतीं, बल्कि चाहती हैं कि सोमनाथ भारती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए।

दूसरी ओर, सोमनाथ का कहना है, “लिपिका चाहती है कि मैं अपनी मां से अलग रहूं और पार्टी भी छोड़ दूं।”

उम्मीद है, केजरीवाल मेरी बात सुनेंगे : लिपिका Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा ने सोमवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरव नई दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा ने सोमवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरव Rating:
scroll to top