Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘उम्मीद है शारापोवा ओलंपिक में हिस्सा लेंगी’

‘उम्मीद है शारापोवा ओलंपिक में हिस्सा लेंगी’

मास्को, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। रूस के टेनिस महासंघ के अध्यक्ष शामिल तारपिश्चेव ने उम्मीद जताई है कि महिला टेनिस स्टार मारिया शारापोवा रियो ओलंपिक 2016 में हिस्सा ले सकेंगी। रूस की ओलंपिक समिति ने अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी दी है।

समाचार एजेंसी तास के मुताबिक, तारपिश्चेव ने कहा, “रूस की राष्ट्रीय महिला टीम में जितनी जगह है, उससे ज्यादा टीम में शामिल होने के दावेदार हैं। लेकिन, सिर्फ स्वतेलाना कुजनेत्सोवा ही टीम में शामिल होने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं। हम उम्मीद करते हैं कि शारापोवा भी टीम में जगह बना पाएंगी।”

मार्च में शरापोवा ने बताया था कि 2016 आस्ट्रेलियन ओपन के दौरान लिए गए उनके खून के नमूने में प्रतिबंधित पदार्थ मेलडोनियम पाया गया था जिसे विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने एक जनवरी 2016 को प्रतिबंधित कर दिया था।

इसका सेवन करने वाले खिलाड़ियों को डोपिंग के नियमों का दोषी पाया जाता है।

शारापोवा 12 मार्च को अस्थायी रूप से टेनिस से प्रतिबंधित कर दिया गया।

‘उम्मीद है शारापोवा ओलंपिक में हिस्सा लेंगी’ Reviewed by on . मास्को, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। रूस के टेनिस महासंघ के अध्यक्ष शामिल तारपिश्चेव ने उम्मीद जताई है कि महिला टेनिस स्टार मारिया शारापोवा रियो ओलंपिक 2016 में हिस्सा मास्को, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। रूस के टेनिस महासंघ के अध्यक्ष शामिल तारपिश्चेव ने उम्मीद जताई है कि महिला टेनिस स्टार मारिया शारापोवा रियो ओलंपिक 2016 में हिस्सा Rating:
scroll to top