Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एक्सेंचर ने बेंगलुरू में साइबर केंद्र खोला

एक्सेंचर ने बेंगलुरू में साइबर केंद्र खोला

बेंगलुरू, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। वैश्विक पेशेवर सेवा कंपनी एक्सेंचर ने गुरुवार को कहा कि उसने यहां एक साइबर केंद्र खोला है, जो उसे अपनी वैश्विक सुरक्षा मौजूदगी बढ़ाने और संगठनों को जटिल सुरक्षा चुनौतियों से निपटने में मदद करेगा।

एक्सेंचर ऑपरेटर्स प्रबंध निदेशक बिल फेल्प्स ने एक बयान में कहा, “नया केंद्र सतत और सहयोगपूर्ण नवाचार का केंद्र होगा, जो हमारे ग्राहकों की टीम, एक्सेंचर के सुरक्षा और उद्योग विशेषज्ञों और विश्वविद्यालय तथा अन्य साझेदारों की समग्र बौद्धिक क्षमता को संगठित करेगा।”

कंपनी के बयान में कह गया है कि केंद्र ग्राहकों को एक सेवा मॉडल के तहत साइबर सुरक्षा चुनौतियों से निपटने में नवीनतम रणनीतियों और प्रौद्योगिकियों का दोहन करने में मदद करेगा।

एक्सेंचर ने बेंगलुरू में साइबर केंद्र खोला Reviewed by on . बेंगलुरू, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। वैश्विक पेशेवर सेवा कंपनी एक्सेंचर ने गुरुवार को कहा कि उसने यहां एक साइबर केंद्र खोला है, जो उसे अपनी वैश्विक सुरक्षा मौजूदगी बढ बेंगलुरू, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। वैश्विक पेशेवर सेवा कंपनी एक्सेंचर ने गुरुवार को कहा कि उसने यहां एक साइबर केंद्र खोला है, जो उसे अपनी वैश्विक सुरक्षा मौजूदगी बढ Rating:
scroll to top