Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एचडब्ल्यूएल में अजरबैजान नहीं लेगा हिस्सा, फ्रांस को मौका

एचडब्ल्यूएल में अजरबैजान नहीं लेगा हिस्सा, फ्रांस को मौका

एंटवर्प, 19 जून (आईएएनएस)। बेल्जियम में शनिवार से शुरू हो रहे महिला हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल में अब अजरबैजान की जगह फ्रांस की टीम हिस्सा लेगी। अजरबैजान के टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए बेल्जियम नहीं पहुंच पाने के कारण यह फैसला किया गया।

अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, “फ्रांस इस टूर्नामेंट में अजरबैजान की जगह लेगा। सभी मैच नियमित समय ही होंगे और पूल में भी कोई बदलाव नहीं होगा।”

एचडब्ल्यूएल टूर्नामेंट को ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के तौर पर देख जाता है। टूर्नामेंट की शीर्ष तीन टीमें अगले साल होने वाले रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर जाएंगी।

ऐसे में विश्व रैंकिंग में 24वें पायदान पर मौजद फ्रांस के लिए ओलंपिक में क्वालीफाई करने का यह एक और मौका होगा।

एचडब्ल्यूएल सेमीफाइनल में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं और टूर्नामेंट में भारत को आस्ट्रेलिया, बेल्जियम, न्यूजीलैंड तथा पोलैंड के साथ पूल-बी में रखा गया है।

एचडब्ल्यूएल में अजरबैजान नहीं लेगा हिस्सा, फ्रांस को मौका Reviewed by on . एंटवर्प, 19 जून (आईएएनएस)। बेल्जियम में शनिवार से शुरू हो रहे महिला हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल में अब अजरबैजान की जगह फ्रांस की टीम हिस्सा लेगी। अज एंटवर्प, 19 जून (आईएएनएस)। बेल्जियम में शनिवार से शुरू हो रहे महिला हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल में अब अजरबैजान की जगह फ्रांस की टीम हिस्सा लेगी। अज Rating:
scroll to top