Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एडिडास ग्रां प्री में हिस्सा लेंगे बोल्ट

एडिडास ग्रां प्री में हिस्सा लेंगे बोल्ट

न्यूयार्क, 26 मार्च (आईएएनएस)। विश्व के तीव्रतम धावक जमैका के उसैन बोल्ट ने एडिडास ग्रां प्री प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की पुष्टि की है।

छह बार के ओलम्पिक चैम्पियन बोल्ट बीते सात साल में पहली बार इस आयोजन में हिस्सा लेंगे। इसी आयोजन के दौरान बोल्ट ने 2008 में 100 मीटर रेस में 9.72 सेकेंड समय निकालकर विश्व रिकार्ड कायम किया था।

इसके बाद से वह अमेरिका में सिर्फ एक बार दौड़े। सात विश्वा रिकार्ड ध्वस्त कर चुके बोल्ट ने पेन रिलेज मे हिस्सा लिया था।

बोल्ट ने कहा कि न्यूयार्क की यादें उनके जेहन में आज भी ताजा हैं और वह इस आयोजन में फिर से हिस्सा लेने को लेकर उत्सुक हैं।

डायमंड लीग के सातवें चरण के आयोजकों ने हालांकि यह स्वष्ट नहीं किया है कि बोल्ट एडिडास ग्रां प्री में किस स्पर्धा में हिस्सा लेंगे। वह मुख्यत: 100, 200 और 100 गुणा चार रिले स्पर्धा में हिस्सा लेते हैं।

बोल्ट ने बीजिंग व लंदन ओलम्पिक में इन तीन स्पर्धाओं में विश्व रिकार्ड के साथ स्वर्ण जीता था।

एडिडास ग्रां प्री में हिस्सा लेंगे बोल्ट Reviewed by on . न्यूयार्क, 26 मार्च (आईएएनएस)। विश्व के तीव्रतम धावक जमैका के उसैन बोल्ट ने एडिडास ग्रां प्री प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की पुष्टि की है।छह बार के ओलम्पिक चैम् न्यूयार्क, 26 मार्च (आईएएनएस)। विश्व के तीव्रतम धावक जमैका के उसैन बोल्ट ने एडिडास ग्रां प्री प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की पुष्टि की है।छह बार के ओलम्पिक चैम् Rating:
scroll to top