Tuesday , 7 May 2024

Home » व्यापार » एतिहाद, जेट एयरवेज के यात्रियों की संख्या 63 फीसदी बढ़ी

एतिहाद, जेट एयरवेज के यात्रियों की संख्या 63 फीसदी बढ़ी

नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सरकारी विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज ने मंगलवार को कहा कि अबु धाबी और भारत के बीच उसके और उसकी साझेदार जेट एयरवेज यात्रियों की कुल संख्या 2015 में 63 फीसदी बढ़ी।

एतिहाद एयरवेज के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स होगन ने कहा, “विकास की और अधिक संभावना है और हम अपना (एतिहाद और जेट एयरवेज) संचालन बढ़ाने के लिए मौजूदा कई अवसरों पर गौर कर रहे हैं।”

अबु धाबी और भारत के बीच दोनों कंपनियों के यात्रियों की कुल संख्या 2015 में 33 लाख रही, जो 2014 में 20 लाख थी।

एतिहाद अबु धाबी से भारत के अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर, कोच्चि, कोलकाता, कोझिकोड, मुंबई और तिरुवनंतपुरम के लिए उड़ानों का संचालन करती है। वहीं जेट एयरवेज पुणे, लखनऊ, गोवा, मंगलोर तथा अन्य शहरों के लिए आगे की यात्रा की सुविधा देती है।

बयान के मुताबिक, एतिहाद भारत के चार शहरों के लिए सप्ताह में 14 कार्गो उड़ान सेवा भी संचालित करती है।

एतिहाद, जेट एयरवेज के यात्रियों की संख्या 63 फीसदी बढ़ी Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सरकारी विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज ने मंगलवार को कहा कि अबु धाबी और भारत के बीच उसके और उसकी साझेदार नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सरकारी विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज ने मंगलवार को कहा कि अबु धाबी और भारत के बीच उसके और उसकी साझेदार Rating:
scroll to top