Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » एनआई अधिकारी तंजील की घायल पत्नी की मौत (लीड-2)

एनआई अधिकारी तंजील की घायल पत्नी की मौत (लीड-2)

नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारी तंजील अहमद की घायल पत्नी फरजाना खातून ने बुधवार को दम तोड़ दिया। वह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती थीं।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक शादी समारोह से कार से लौट रहे तंजील अहमद पर हमलावरों ने फायरिंग की थी। तंजील को 21 गोलियां लगी थीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। कार में उनके साथ सवार उनकी पत्नी फरजाना को चार गोली लगी थी। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमले के दस दिन बाद उनकी भी मौत हो गई।

यह हमला तीन अप्रैल की आधी रात को हुआ था। कार में तंजील के दो बच्चे भी सवार थे। वे दोनों सुरक्षित हैं।

एम्स के प्रवक्ता अमित गुप्ता ने कहा कि फरजाना की हालत काफी गंभीर थी। एम्स ट्रॉमा सेंटर के ‘इंटेंसिव केयर यूनिट’ में बुधवार सुबह 10.45 बजे उनका निधन हो गया।

फरजाना को घायल हालत में पहले नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसके बाद उन्हें 11 अप्रैल को एम्स में स्थानांतरित किया गया।

गुप्ता ने कहा कि फरजाना के अंग सही तरह से काम नहीं कर रहे थे और उनका रक्त प्रवाह भी पर्याप्त रूप से नहीं हो रहा था। उनके फेफड़ों में भी पानी भर गया था। गंभीर रूप से बीमार होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

उन्होंने बताया, “उन्हें आईसीयू में दवाओं और रक्त संबंधी जरूरी चीजों के साथ रखा गया। उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हो रहा था और इसी कारण बुधवार को उनकी मौत हो गई।”

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में सहायक कमांडेंट अहमद 2010 के बाद से एनआईए में एक निरीक्षक के रूप में सेवा दे रहे थे।

एनआई अधिकारी तंजील की घायल पत्नी की मौत (लीड-2) Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारी तंजील अहमद की घायल पत्नी फरजाना खातून ने बुधवार को दम तोड़ दिया। वह अखिल भारतीय आयुर्वि नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारी तंजील अहमद की घायल पत्नी फरजाना खातून ने बुधवार को दम तोड़ दिया। वह अखिल भारतीय आयुर्वि Rating:
scroll to top