Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » एफटीआईआई वार्ता बेनतीजा, अगली बैठक 6 को दिल्ली में

एफटीआईआई वार्ता बेनतीजा, अगली बैठक 6 को दिल्ली में

मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अनशनकारी विद्यार्थियों और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधिकारियों के बीच यहां गुरुवार को हुई मुलाकात ‘बेनतीजा’ रही। तृतीय चरण की बातचीत अब छह अक्टूबर को दिल्ली में होने की घोषणा की गई है।

यह यहां फिल्म्स डिविजन ऑफिस में 29 सितंबर के बाद एफटीआईआई के विद्यार्थियों और मंत्रालय के बीच हुई दूसरी बातचीत है। बातचीत आगे बढ़नी तय है। वहीं, संस्थान के अनशनकारी विद्यार्थी इस बात पर कायम हैं कि 100 दिन से अधिक समय से चली आ रही हड़ताल आगे जारी रहेगी।

एफटीआईआई छात्र कोर कमेटी के सदस्य रंजीत नायर ने एक मैसेज के जरिए आईएएनएस से बातचीत के बेनतीजा रहने की पुष्टि की।

उन्होंने बताया, “मुलाकात बेनतीजा रही। अगली मुलाकात छह अक्टूबर को दिल्ली में है।”

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान के 250 से ज्यादा विद्यार्थी पिछले 100 दिनों से अधिक समय से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य एवं अभिनेता गजेंद्र चौहान को संस्थान का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के खिलाफ हड़ताल पर हैं। विद्यार्थियों का मानना है कि गजेंद्र इस पद के काबिल नहीं हैं।

एफटीआईआई वार्ता बेनतीजा, अगली बैठक 6 को दिल्ली में Reviewed by on . मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अनशनकारी विद्यार्थियों और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधिकारियों के बीच यहां गुरुव मुंबई, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अनशनकारी विद्यार्थियों और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधिकारियों के बीच यहां गुरुव Rating:
scroll to top