Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एफ-1 टीम फोर्स इंडिया से जुड़ीं निकिता माजेपिन

एफ-1 टीम फोर्स इंडिया से जुड़ीं निकिता माजेपिन

सिल्वरस्टोन (इंग्लैंड), 1 फरवरी (आईएएनएस)। एकमात्र फॉर्मूला-1 भारतीय टीम फोर्स इंडिया ने रूस की निकिता माजेपिन को टीम में बतौर डेवलपमेंट ड्राइवर शामिल किया है। फोर्स इंडिया ने सोमवार को इसकी घोषणा की।

निकिता को आगामी सत्र में विभिन्न रेसों के दौरान एक व्यापक विकास कार्यक्रम के तहत रेगुलर सिमुलेटर सेसन के लिए टीम में शामिल किया गया है।

उल्लेखनीय है कि डेवलपमेंट ड्राइवर टीम द्वारा कारों में किए गए बदलाव के बाद उसका परीक्षण करते हैं।

निकिता सीईके-एफआईए विश्व चैम्पिनशिप-2014 कार्टिग रेस में उप-विजेता रही थीं, जिसके बाद उन्होंने पिछले वर्ष फॉर्मूला रेनॉ 2.0 में पहली बार पोडियम फिनिश हासिल की।

निकिता ने कहा, “फोर्स इंडिया के साथ जुड़ना गर्व की बात है। यह मेरे करियर की बहुत बड़ी सफलता है और मैं इसके लिए विजय माल्या और पूरी टीम के प्रति आभारी हूं। अभी मैं युवा हूं और मुझे काफी कुछ सीखना है। इसलिए फोर्स इंडिया का मार्गदर्शन और अनुभव मेरे काफी काम आएगा।”

निकिता ने फॉर्मूला-1 रेस में भाग लेना अपना लक्ष्य बताया।

उन्होंने कहा, “मेरा लक्ष्य फॉर्मूला-1 रेस में भाग लेना है यह मुझे अपने लक्ष्य के करीब ले जाएगा। मैं टीम को मदद करने के लिए पूरी मेहनत करूंगी। मैं ट्रैक के बाहर और अंदर दोनों जगह सुधार करूंगी।”

एफ-1 टीम फोर्स इंडिया से जुड़ीं निकिता माजेपिन Reviewed by on . सिल्वरस्टोन (इंग्लैंड), 1 फरवरी (आईएएनएस)। एकमात्र फॉर्मूला-1 भारतीय टीम फोर्स इंडिया ने रूस की निकिता माजेपिन को टीम में बतौर डेवलपमेंट ड्राइवर शामिल किया है। सिल्वरस्टोन (इंग्लैंड), 1 फरवरी (आईएएनएस)। एकमात्र फॉर्मूला-1 भारतीय टीम फोर्स इंडिया ने रूस की निकिता माजेपिन को टीम में बतौर डेवलपमेंट ड्राइवर शामिल किया है। Rating:
scroll to top