Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » एम्स की मांग को लेकर जम्मू बंद, जनजीवन प्रभावित

एम्स की मांग को लेकर जम्मू बंद, जनजीवन प्रभावित

जम्मू, 27 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के जम्मू क्षेत्र में बुधवार को व्यापारियों और वकीलों द्वारा क्षेत्र में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की स्थापना की मांग को लेकर आहूत बंद से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है।

स्थानीय व्यापारियों, ट्रांसपोर्टरों और वकीलों की समन्वय समिति द्वारा बंद के आह्वान के कारण बुधवार को बाजार, सार्वजनिक परिवहन, व्यापार और शैक्षिक संस्थान बंद रहे।

सार्वजनिक परिवहन उपलब्ध न होने के कारण सरकारी कार्यालयों, बैंकों और डाकघरों में भी कर्मचरियों की उपस्थिति अपेक्षाकृत कम रही।

शहर के पुराने इलाकों में पूरी तरह से बंद रहे, जबकि बाहरी इलाकों में छिटपुट सार्वजनिक वाहन दिखाई दिए।

कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिकारियों ने सुरक्षा बल तैनात किए हैं।

जम्मू विश्वविद्यालय ने बुधवार को होने वाली सभी परीक्षाएं रद्द कर दी। विश्वविद्यालय द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, रद्द की गई परीक्षाओं के लिए नई तारीखें जल्द घोषित की जाएंगी।

समन्वय समिति में जम्मू बार एसोसिएशन, वाणिज्य एवं उद्योग चैंबर और स्थानीय ट्रांसपोर्टरों के एसोसिएशन शामिल हैं।

एम्स की मांग को लेकर जम्मू बंद, जनजीवन प्रभावित Reviewed by on . जम्मू, 27 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के जम्मू क्षेत्र में बुधवार को व्यापारियों और वकीलों द्वारा क्षेत्र में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की स्था जम्मू, 27 मई (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के जम्मू क्षेत्र में बुधवार को व्यापारियों और वकीलों द्वारा क्षेत्र में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की स्था Rating:
scroll to top