Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एयर इंडिया : उड़ान से इन्कार पर पायलट के खिलाफ जांच शुरू

एयर इंडिया : उड़ान से इन्कार पर पायलट के खिलाफ जांच शुरू

नई दिल्ली, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। विमानन कंपनी एयर इंडिया ने गुरुवार को एक अंतर्राष्ट्रीय उड़ान में हुई देरी की जांच किए जाने का आदेश दिया। कथित तौर पर एक वरिष्ठ पायलट ने एक विशेष सह-पायलट के बिना उड़ान संचालित करने से इन्कार कर दिया था, जिसके कारण उड़ान में देरी हुई थी।

यह मामला हाल में चेन्नई से तिरुवनंतपुरम होते हुए माले के लिए एआई263 उड़ान का है।

विमानन कंपनी ने कहा है कि उसने मामले को गंभीरता से लिया है और इसकी तत्काल जांच का आदेश दिया है।

एयर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अश्वनी लोहानी ने एक बयान में कहा, “इस तरह की मनमानी और अनुशासनहीनता के लगातार हो रहे मामलों के कारण विमानन कंपनी को काफी नुकसान हुआ है।”

उन्होंने कहा, “कंपनी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। मैंने निर्देश दिया है कि इस तरह के सभी मामले में तत्काल मेरी जानकारी में जाए जाएं और सख्त कार्रवाई किए जाएं।”

एयर इंडिया : उड़ान से इन्कार पर पायलट के खिलाफ जांच शुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। विमानन कंपनी एयर इंडिया ने गुरुवार को एक अंतर्राष्ट्रीय उड़ान में हुई देरी की जांच किए जाने का आदेश दिया। कथित तौर पर एक वरिष्ठ प नई दिल्ली, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। विमानन कंपनी एयर इंडिया ने गुरुवार को एक अंतर्राष्ट्रीय उड़ान में हुई देरी की जांच किए जाने का आदेश दिया। कथित तौर पर एक वरिष्ठ प Rating:
scroll to top