Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एशियन बास्केटबॉल चैम्पियनशिप में चीन की लगातार तीसरी जीत

एशियन बास्केटबॉल चैम्पियनशिप में चीन की लगातार तीसरी जीत

इस जीत के साथ चीन ने ग्रुप-सी में शीर्ष पर रहते हुए अंतिम-12 में प्रवेश कर लिया।

अंतिम-12 दौर में चीन को ग्रुप-डी की शीर्ष तीन टीमों से भिड़ना होगा। अंतिम-12 दौर में शीर्ष पर रहने वाले आठ टीमें क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करेंगी।

जॉर्डन के खिलाफ चीन ने 55 फीसदी शॉट पर स्कोर किए। चीन टीम के रूप में काफी एकजुट नजर आई और पूरी टीम ने मिलकर 19 असिस्ट किए, जबकि जॉर्डन सिर्फ सात असिस्ट हासिल कर सका।

चीन के मुख्य कोच गोंग लूमिंग ने कहा, “हमने शुरुआती तीनों मैच जीत लिए हैं, हालांकि तीनों ही मैच बिल्कुल भिन्न थे। हमारी टीम धीरे-धीरे परिपक्व हो चुकी है और काफी अनुभव भी हासिल कर चुकी है।”

चीन के लिए यी जियालियान ने सर्वाधिक 26 अंक जुटाए, साथ ही 14 रीबाऊंड भी हासिल किए।

जॉर्डन के मुख्य कोच राज्को टोरोमान ने कहा, “चीन मजबूत टीम है और हमारा मुख्य उद्देश्य उन्हें कड़ी टक्कर देना था। हम हर मैच के साथ सुधार कर रहे हैं। दक्षिण कोरिया के खिलाफ पिछले मैच की अपेक्षा हमने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया।”

जॉर्डन को अंतिम-12 दौर से क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करने के लिए कम से कम दो जीत हासिल करनी होगी।

एशियन बास्केटबॉल चैम्पियनशिप में चीन की लगातार तीसरी जीत Reviewed by on . इस जीत के साथ चीन ने ग्रुप-सी में शीर्ष पर रहते हुए अंतिम-12 में प्रवेश कर लिया।अंतिम-12 दौर में चीन को ग्रुप-डी की शीर्ष तीन टीमों से भिड़ना होगा। अंतिम-12 दौर इस जीत के साथ चीन ने ग्रुप-सी में शीर्ष पर रहते हुए अंतिम-12 में प्रवेश कर लिया।अंतिम-12 दौर में चीन को ग्रुप-डी की शीर्ष तीन टीमों से भिड़ना होगा। अंतिम-12 दौर Rating:
scroll to top