Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एशेज श्रृंखला जीत सकता है इंग्लैंड : कुक

एशेज श्रृंखला जीत सकता है इंग्लैंड : कुक

लीड्स, 3 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने कहा है कि उनकी टीम में भरपूर क्षमता है और इंग्लिश खिलाड़ी इस बार एशेज श्रृंखला अपने नाम करने में कामयाब होंगे।

इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में 199 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ यह श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर समाप्त हुई।

समाचार वेबसाइट बीबीसी के अनुसार कुक ने कहा, “अपने घरेलू मैदान पर हम ज्यादा सहज हैं। एक टीम के तौर पर हमें हालांकि और बेहतर होना पड़ेगा।”

उल्लेखनीय है कि इंग्लिश टीम ने वर्ष-2001 के बाद अपने गृह मैदान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ कोई भी श्रृंखला नहीं गंवाई है। टीम को हालांकि 2013-14 में आस्ट्रेलिया में एशेज श्रृंखला में 0-5 से हार का सामना करना पड़ा।

आगामी ऐशेज श्रृंखला कार्डिफ में 8 जुलाई से शुरू होनी है।

कुक ने उम्मीद जताई है कि इयान बेल और गैरी बैलेंस एशेज से पहले फॉर्म में लौट आएंगे। बेल आखिरी आठ पारियों में केवल 55 जबकि बैलेंस पिछली चार पारियों में केवल 36 रन बना सके हैं।

टेस्ट मैचों में इंग्लैंड की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन चुके कुक ने साथ ही कहा कि उनकी टीम को क्षेत्ररक्षण में और सुधार लाने की जरूरत है।

उल्लेखनीय है कि लीड्स में हुए दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में चार महत्वपूर्ण कैच छोड़े।

एशेज श्रृंखला जीत सकता है इंग्लैंड : कुक Reviewed by on . लीड्स, 3 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने कहा है कि उनकी टीम में भरपूर क्षमता है और इंग्लिश खिलाड़ी इस बार एशेज श्रृंखला अपने नाम करने लीड्स, 3 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक ने कहा है कि उनकी टीम में भरपूर क्षमता है और इंग्लिश खिलाड़ी इस बार एशेज श्रृंखला अपने नाम करने Rating:
scroll to top