Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ऑस्कर में विविधता के लिए कदम उठाएगी अकादमी

ऑस्कर में विविधता के लिए कदम उठाएगी अकादमी

इस घोषणा में कहा गया कि अकादमी का लक्ष्य 2020 तक अपनी सदस्यता में विविधता और महिलाओं की संख्या को दोगुना करने का है।

अकादमी की अध्यक्ष चेर्ली बूवे इस्साक्स ने कहा, “अकादमी खुद से आगे बढ़ेगी और इसके लिए वह हॉलीवुड का इंतजार नहीं करेगी। प्रशासन और मतदान से संबंधित नए उपाय तत्काल प्रभाव से लागू होगा और सदस्यता संरचना की प्रक्रिया में बदलाव लाएगा।”

अकादमी के अनुसार यह बदलाव इसी साल बाद में लागू होंगे और इससे इस साल के ऑस्कर के लिए होने वाले मतदान पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

इस सप्ताह अफ्रीकी-अमेरिकी लेखक और निर्देशक स्पाइक ली ने अकादमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले दो सालों में ऑस्कर की नामांकन सूची में अश्वेत कलाकारों के नामों में भारी कमी हुई है और इसीलिए, उन्होंने 88वें अकादमी अवार्ड्स समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

ऑस्कर में विविधता के लिए कदम उठाएगी अकादमी Reviewed by on . इस घोषणा में कहा गया कि अकादमी का लक्ष्य 2020 तक अपनी सदस्यता में विविधता और महिलाओं की संख्या को दोगुना करने का है। अकादमी की अध्यक्ष चेर्ली बूवे इस्साक्स ने क इस घोषणा में कहा गया कि अकादमी का लक्ष्य 2020 तक अपनी सदस्यता में विविधता और महिलाओं की संख्या को दोगुना करने का है। अकादमी की अध्यक्ष चेर्ली बूवे इस्साक्स ने क Rating:
scroll to top