Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच रोमांचक होगा मुकाबला : फॉल्कनर

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच रोमांचक होगा मुकाबला : फॉल्कनर

सिडनी, 23 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स फॉल्कनर ने उम्मीद जताई है कि आईसीसी विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले के दौरान वही जोश दोनों टीमों में मौजूद होगा जो टूर्नामेंट से पहले टेस्ट और त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में देखने को मिली थी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की वेबसाइट के अनुसार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज फॉल्कनर ने कहा, “यह निश्चित तौर पर एक कठिन मुकाबला होगा। विश्व की दो शानदार टीमें एक-दूसरे को चुनौती देंगी और इसे देखना मजेदार होगा।”

फॉल्कनर ने साथ ही यह संभावना भी जताई कि मैच के दौरान खिलाड़ियों के बीच कुछ छींटाकशी भी हो सकती है।

फॉल्कनर के अनुसार, “छींटाकशी खेल का एक हिस्सा है। यह सेमीफाइनल मुकाबला है और ऐसे में इससे इंकार नहीं किया जा सकता।”

गौरतलब है कि भारत को विश्व कप से पहले टेस्ट श्रृंखला में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 0-2 से श्रृंखला गंवानी पड़ी और फिर त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में भी भारतीय टीम कोई मैच नहीं जीत सकी।

विश्व कप में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन पर फॉल्कनर ने कहा कि आस्ट्रेलिया में ज्यादा समय बिताने का फायदा भारत को मिला है।

फॉल्कनर ने उम्मीद जताई कि सिडनी में खेला जाने वाले सेमीफाइनल मैच में बल्ले से खूब रन बरसेंगे। साथ ही फॉल्कनर ने हालांकि यह भी कहा कि अभी से पिच के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

फॉल्कनर के अनुसार, “आखिरी बार जब हमने यहां श्रीलंका का सामना किया था तो विकेट काफी अच्छा नजर आया। मुझे लगता है कि यहां बहुत रन बनेंगे।”

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच रोमांचक होगा मुकाबला : फॉल्कनर Reviewed by on . सिडनी, 23 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स फॉल्कनर ने उम्मीद जताई है कि आईसीसी विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच ह सिडनी, 23 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स फॉल्कनर ने उम्मीद जताई है कि आईसीसी विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच ह Rating:
scroll to top