Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ऑस्ट्रेलिया : लापता अमेरिकी पर्यटक 5 साल बाद मिला

ऑस्ट्रेलिया : लापता अमेरिकी पर्यटक 5 साल बाद मिला

ब्रिस्बेन, 30 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में छुट्टी बिताने के दौरान लापता हुए एक अमेरिकी नागरिक को पांच साल बाद जीवित पाया गया है। मीडिया को यह जानकारी मंगलवार को दी गई।

एबीसी के मुताबिक, दिसंबर, 2010 में पर्यटन वीजा पर ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर केनेथ रोडमैन लापता हो गए थे। उस वक्त उनकी उम्र 55 वर्ष थी।

उन्हें आखिरी बार पोर्ट डगलस शहर के नजदीक उनके दोस्त ने देखा था जो कि अपनी हरी डोंगी के साथ समुद्र तट पर जा रहे थे।

डोंगी को जनवरी 2011 में वांगेती समुद्र तट पर पाया गया था।

इधर, स्मथफील्ड इलाके में एक मामले के संबंध में जांच कर रहे अधिकारियों का शनिवार को 60 वर्षीय व्यक्ति से सामना हुआ, जिसने पुलिस के सामने यह कबूल किया कि उसका नाम लापता व्यक्ति की सूची में शामिल रहा है।

2010 से ही उसका नाम लापता व्यक्ति की सूची में नियमित रूप से दर्ज किया गया है।

क्वींसलैंड पुलिस सेवा की तरफ से सोमवार को जारी बयान के मुताबिक, “पुलिस उन लोगों को धन्यवाद कहेगी, जो क्राइम स्टॉपर्स को पिछले पांच सालों से उसको देखे जाने की सूचना देते आए हैं।”

पुलिस ने कहा कि उसे आव्रजन अधिकारियों को सौंप दिया गया और उसके अमेरिका भेजने की संभावना है।

ऑस्ट्रेलिया : लापता अमेरिकी पर्यटक 5 साल बाद मिला Reviewed by on . ब्रिस्बेन, 30 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में छुट्टी बिताने के दौरान लापता हुए एक अमेरिकी नागरिक को पांच साल बाद जीवित पाया गया है। मीडिया को यह जा ब्रिस्बेन, 30 जून (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में छुट्टी बिताने के दौरान लापता हुए एक अमेरिकी नागरिक को पांच साल बाद जीवित पाया गया है। मीडिया को यह जा Rating:
scroll to top