Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ऑस्ट्रेलिया : स्कूलों को दी गई धमकी अफवाह निकली

ऑस्ट्रेलिया : स्कूलों को दी गई धमकी अफवाह निकली

सिडनी, 2 फरवरी (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के कई स्कूलों को हाल में मिले धमकी भरे कॉल्स के बारे में पुलिस का कहना है कि ये विदेशों से किए गए झूठे कॉल थे, जो केवल अफरातफरी फैलाने के इरादे से किए गए थे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) पुलिस ने सरकारी स्कूलों में किसी प्रकार के खतरे की आशंका से इंकार करते हुए कहा कि ये कॉल अफरातफरी फैलाने और खबरों में बने रहने के लिए किए गए थे।

एनएसडब्ल्यू प्रांत की पुलिस ने सरकारी स्कूलों की लगातार तीसरे दिन जांच की, जबकि क्वींसलैंड के स्कूलों को मंगलवार सुबह फोन कॉल मिलने पर खतरे के मद्देनजर खाली करा दिया गया था। इन स्कूलों को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

क्वींसलैंड की प्रीमीयर (मुख्यमंत्री के समकक्ष) एनेस्तेसिया पालासजेजुक ने कहा कि स्कूलों को सुरक्षा के मद्देनजर खाली कराया गया था और पुलिस ने अपने काम को काफी गंभीरता से किया। स्कूलों से छात्रों को निकाल कर खेल के मैदानों में ले जाया गया और पूरे स्कूल की अच्छी तरह जांच करने के बाद ही वापस कक्षाओं में पढ़ाई शुरू हुई।

ऑस्ट्रेलिया : स्कूलों को दी गई धमकी अफवाह निकली Reviewed by on . सिडनी, 2 फरवरी (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के कई स्कूलों को हाल में मिले धमकी भरे कॉल्स के बारे में पुलिस का कहना है कि ये विदेशों से किए गए झूठे कॉल थे, जो केवल अफर सिडनी, 2 फरवरी (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के कई स्कूलों को हाल में मिले धमकी भरे कॉल्स के बारे में पुलिस का कहना है कि ये विदेशों से किए गए झूठे कॉल थे, जो केवल अफर Rating:
scroll to top