Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओप्पो ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए

ओप्पो ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए

March 29, 2020 5:48 pm by: Category: व्यापार Comments Off on ओप्पो ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए A+ / A-

नई दिल्ली, 29 मार्च – चीनी मोबाइल निर्माता ओप्पो ने रविवार को कहा कि उसने कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के संकट कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “यह फ्रंटलाइन पर लड़ने वालों की भलाई सुनिश्चित करने और नागरिकों को दी जा रही सेवाओं के लिए आभार जताने की दिशा में हमारा एक छोटा कदम है।”

इस स्मार्टफोन निर्माता ने एक ऑनलाइन रिपेयरिंग सेवा भी शुरू की है, जो बुनियादी समस्याओं और सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी।

कंपनी ने कहा, “हमने एक ऑनलाइन रिपेयर सेवा शुरू की है जो आपको बेसिक समस्याओं और सॉफ्टवेयर संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी।”

इस बीच, कंपनी ने सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन के कारण सभी ऑन-ग्राउंड संचालन को निलंबित कर दिया है और ओप्पो एमको एम 31 के लॉन्च को भी स्थगित कर दिया है।

ओप्पो ने पीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए Reviewed by on . नई दिल्ली, 29 मार्च - चीनी मोबाइल निर्माता ओप्पो ने रविवार को कहा कि उसने कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष और उत्तर प्रदेश के नई दिल्ली, 29 मार्च - चीनी मोबाइल निर्माता ओप्पो ने रविवार को कहा कि उसने कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष और उत्तर प्रदेश के Rating: 0
scroll to top