Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला ने दिल्ली-एनसीआर में लगाया सीएनजी कार मेला

ओला ने दिल्ली-एनसीआर में लगाया सीएनजी कार मेला

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। परिवहन के लिए अग्रणी मोबाइल ऐप ओला 18 मार्च से धनचीरी कैम्प, गुड़गांव में पांच दिवसीय विशाल सीएनजी कार मेला का आयोजन कर रहा है, जिसके लिए दिल्ली एनसीआर के सभी ड्राइवर साझेदारों को आमंत्रित किया गया है।

इस मेले में ओला से जुड़े हुए सभी ड्राइवर अपने मौजूदा डीजल वाहनों को नए सीएनजी वाहनों से बदलने पर 1,50,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा ओला प्रगति महोत्सव के दौरान ड्राइवर साझेदार नि:शुल्क सीएनजी किट, नि:शुल्क कार बीमा एवं नि:शुल्क वाहन पंजीकरण जैसी सुविधाओं से भी लाभान्वित हो सकते हैं।

ओला प्रगति महोत्सव के लिए ओला ने अग्रणी कार निमार्ताओं जैसे हुन्डई, टाटा निसान, शेवरले, फिएट और मारुति आदि के डीलरों के साथ साझेदारी की है। कम्पनी ने कई बैंकिंग एवं वित्तीय संस्थानों जैसे स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया, आईडीबीआई, राम फाइनेन्स आदि के साथ भी हाथ मिलाए हैं। अनुकूलतम मूल्यांकन एवं ऑन-स्पॉट एक्सचेंज के लिए ओला ने कार ट्रेड डॉट कॉम के साथ भी साझेदारी की है।

दिल्ली एनसीआर में सीएनजी वाहनों को बढ़ावा देने तथा कैब ड्राइवर समुदायों में उद्यमशीलता को प्रोत्साहित करने की दिशा में ओला का यह एक और अनूठा प्रयास है। इस पहल के तहत ओला पहली दो ईएमआई का भुगतान करके अपने ड्राइवर साझेदारों पर आर्थिक बोझ को कम करने में भी मदद करेगी।

ओला ने दिल्ली-एनसीआर में लगाया सीएनजी कार मेला Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। परिवहन के लिए अग्रणी मोबाइल ऐप ओला 18 मार्च से धनचीरी कैम्प, गुड़गांव में पांच दिवसीय विशाल सीएनजी कार मेला का आयोजन कर रहा है, ज नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। परिवहन के लिए अग्रणी मोबाइल ऐप ओला 18 मार्च से धनचीरी कैम्प, गुड़गांव में पांच दिवसीय विशाल सीएनजी कार मेला का आयोजन कर रहा है, ज Rating:
scroll to top