Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला ने 24 शहरों में किया ऑटो सेवा का विस्तार

ओला ने 24 शहरों में किया ऑटो सेवा का विस्तार

बेंगलुरू, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। मोबाइल एप के जरिए कार और ऑटो सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओला ने बुधवार को 12 नए शहरों में ऑटो-रिक्शा बुकिंग सेवा की शुरुआत की। इसके साथ ही अब कुल 24 शहरों में ओला ऑटो उपलब्ध है। कंपनी ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

ओला के इस सेवा की बुधवार को भोपाल, रांची, भूवनेश्वर, कोटा, सूरत, मदुरै, गुवाहाटी, कोयम्बतूर, नागपुर, जोधपुर, विशाखापट्टनम और उदयपुर में शुरुआत हुई।

जिन 24 शहरों में वर्तमान में ओला ऑटो उपलब्ध है, उनमें 30 लाख से अधिक ऑटो-रिक्शा हैं और ये एक दिन में 3 करोड़ से अधिक राइड्स उपलब्ध कराते हैं। ओला का लक्ष्य अपने एप के जरिए वर्ष 2017 तक रोजाना कम-से-कम 20 लाख दैनिक सेवा प्रदान करना है और अपने प्लेटफार्म पर ज्यादा से ज्यादा ऑटो चालकों को जोड़ रही है।

ओला के वरिष्ठ निदेशक, परिचालन, नितेश प्रकाश ने कहा, “हमें इन 24 शहरों में ओला ऑटो लाने की खुशी है। ऑटो भारत में यातायात का सबसे सर्वव्यापक माध्यम है और यह हर रोज सैकड़ों लाखों उपयोगकर्ताओं को सेवा मुहैया करा रहा है। ओला एप यात्रियों को सुविधा प्रदान करने के अलावा ऑटो ड्राइवर-पार्टनर्स को भी कमाई बढ़ाने का अवसर प्रदान कर रहा है।”

ओला ने 24 शहरों में किया ऑटो सेवा का विस्तार Reviewed by on . बेंगलुरू, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। मोबाइल एप के जरिए कार और ऑटो सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओला ने बुधवार को 12 नए शहरों में ऑटो-रिक्शा बुकिंग सेवा की शुरुआत की। इ बेंगलुरू, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। मोबाइल एप के जरिए कार और ऑटो सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओला ने बुधवार को 12 नए शहरों में ऑटो-रिक्शा बुकिंग सेवा की शुरुआत की। इ Rating:
scroll to top