Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओला से अब तक जुड़े 2.5 करोड़ उपभोक्ता

ओला से अब तक जुड़े 2.5 करोड़ उपभोक्ता

बेंगलुरू, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन के लिए लोकप्रिय मोबाइल एप ओला से अब तक 2.5 करोड़ उपभोक्ता जुड़ चुके हैं। ओला प्लेटफॉर्म पर अब तक कुल 15 करोड़ बुकिंग्स की जा चुकी है और करीब 10 लाख बुकिंग्स रोजाना की जाती है।

कंपनी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, ओला ने रविवार को बेंगलुरू में अपने 2.5 करोड़वें उपभोक्ता को ओला प्राइम की बुकिंग पर एक सुपर लक्जरी कार भेजकर हैरान कर दिया।

ओला के सह-संस्थापक एवं सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, “ओला को उम्मीद है कि अप्रैल 2016 तक इसके प्लेटफॉर्म पर आने वाले बुकिंग अनुरोध की संख्या 30 प्रतिदिन के आंकड़े तक पहुंच जाएगी।”

उन्होंने कहा, “ओला अप्रैल 2015 से यानी पिछले छह महीने के दौरान अपने आकार में लगभग तीन गुना वृद्धि कर चुकी है। पांच सालों की छोटी-सी अवधि में ओला भारत के निजी परिवहन उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव लेकर आई है।”

उल्लेखनीय है कि ओला मोबाइल एप का इस्तेमाल करते हुए 100 से ज्यादा शहरों में 250,000 से ज्यादा कैब्स, 65,000 ऑटो रिक्शॉ, काली-पीली टैक्सी और पीली टैक्सी की बुकिंग कर सकते हैं। एप वर्तमान में विन्डोज, एन्ड्रोइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। ओला ने हाल ही में भारत के दूसरे सबसे बड़े कैब एग्रीगेटर, टैक्सी फॉर श्योर का भी अधिग्रहण किया है, जो एक स्वतन्त्र ब्रांड के रूप में भी अपनी गतिविधियों को जारी रखे हुए है।

ओला से अब तक जुड़े 2.5 करोड़ उपभोक्ता Reviewed by on . बेंगलुरू, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन के लिए लोकप्रिय मोबाइल एप ओला से अब तक 2.5 करोड़ उपभोक्ता जुड़ चुके हैं। ओला प्लेटफॉर्म पर अब तक कुल 15 करोड़ बुकिंग बेंगलुरू, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन के लिए लोकप्रिय मोबाइल एप ओला से अब तक 2.5 करोड़ उपभोक्ता जुड़ चुके हैं। ओला प्लेटफॉर्म पर अब तक कुल 15 करोड़ बुकिंग Rating:
scroll to top