Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कंपनियों में विश्वस्तरीय उत्पाद के लिए इन्नोवेशन, आरएंडडी : प्रसाद

कंपनियों में विश्वस्तरीय उत्पाद के लिए इन्नोवेशन, आरएंडडी : प्रसाद

नई दिल्ली, 13 फरवरी (आईएएनएस)। संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि घरेलू बाजार में दूरसंचार उपकरण के लिए विशाल मांग को देखते हुए देश की प्रौद्योगिकी कंपनी देश-विदेश के लिए विश्वस्तरीय उत्पादन तैयार करने के लिए अब इन्नोवेशन, शोध और विकास का सहारा ले रही हैं।

6ठी रिवर्स बायर सेलर बैठक का उद्घाटन करते हुए प्रसाद ने कहा, “डिजिटल इंडिया, मेक इन इंडिया और स्किल इंडिया कार्यक्रम ने घरेलू बाजार में सफलता का आधार तैयार करने के लिए भारतीय कंपनियों को आदर्श मंच उपलब्ध कराया है।”

बैठक का आयोजन टीईपीसी ने किया।

बैठक में 19 देशों के 49 खरीदार पहुंचे, जो भारत से दूरसंचार उपकरण और सेवा खरीदेंगे। ये मुख्यत: दक्षिण पूर्वी एशिया, लातिनी अमेरिका और अफ्रीका की दूरसंचार सेवा प्रदाता और प्रणाली एकीकरण कंपनियों से संबंधित थे।

मंत्री ने कहा कि सरकार दूरसंचार के निर्यात और विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

कंपनियों में विश्वस्तरीय उत्पाद के लिए इन्नोवेशन, आरएंडडी : प्रसाद Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 फरवरी (आईएएनएस)। संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि घरेलू बाजार में दूरसंचार उपकरण के लिए विशाल मांग को देखते नई दिल्ली, 13 फरवरी (आईएएनएस)। संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि घरेलू बाजार में दूरसंचार उपकरण के लिए विशाल मांग को देखते Rating:
scroll to top