Thursday , 9 May 2024

Home » खेल » बॉयकॉट की आलोचना पर मोर्गन के बचाव में आए एंडरसन

बॉयकॉट की आलोचना पर मोर्गन के बचाव में आए एंडरसन

मेलबर्न, 13 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी जेम्स एंडरसन ने शुक्रवार को दिग्गज खिलाड़ी ज्योफ्री बॉयकॉट द्वारा की गई इंग्लैंड के कप्तान इयान मोर्गन की बल्लेबाजी की आलोचना को खारिज कर दिया।

समाचार चैनल बीबीसी के अनुसार, बॉयकॉट ने कहा था कि मोर्गन उतने अच्छे बल्लेबाज नहीं हैं, जितना कि वह खुद को समझते हैं और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ भी उनकी बल्लेबाजी चतुराई भरी नहीं है।

एंडरसन ने शुक्रवार को बॉयकॉट की आलोचना का खंडन करते हुए कहा, “उसका (मोर्गन) सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है। मोर्गन विश्व स्तर के बल्लेबाज हैं और 100 से अधिक मैच खेल चुके हैं। हमें पता है जब वह फॉर्म में हों तो कितने खतरनाक साबित होते हैं।”

मोर्गन इन दिनों खराब दौर से गुजर रहे हैं तथा पिछले 11 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों की नौ पारी में 20 से अधिक का स्कोर नहीं बना सके हैं, जिसके लिए बॉयकॉट ने उनकी आलोचना की।

इंग्लैंड शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप अभियान की शुरुआत करने उतरेगा।

बॉयकॉट की आलोचना पर मोर्गन के बचाव में आए एंडरसन Reviewed by on . मेलबर्न, 13 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी जेम्स एंडरसन ने शुक्रवार को दिग्गज खिलाड़ी ज्योफ्री बॉयकॉट द्वारा की गई इंग्लैंड के कप्तान इया मेलबर्न, 13 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी जेम्स एंडरसन ने शुक्रवार को दिग्गज खिलाड़ी ज्योफ्री बॉयकॉट द्वारा की गई इंग्लैंड के कप्तान इया Rating:
scroll to top