Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » कर्नाटक संयंत्र में 5.8 अरब रुपये निवेश : होंडा

कर्नाटक संयंत्र में 5.8 अरब रुपये निवेश : होंडा

चेन्नई, 27 मार्च (आईएएनएस)। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी के कर्नाटक संयंत्र की क्षमता बढ़ाने के लिए लगभग 5.8 अरब रुपये का निवेश किया जाएगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह साल 2016 के अंत से पहले कर्नाटक के नरसापुरा संयंत्र की क्षमता 18 लाख वाहन से बढ़ा कर 24 लाख करने के लिए लगभग 5.8 अरब रुपये का निवेश करेगी।

वित्त वर्ष 2016-17 के दौरान होंडा मोटरसाइकिल की कुल क्षमता 64 लाख वाहन तक बढ़ सकती है।

होंडा मोटरसाइकिल के अध्यक्ष और सीईओ केटा मुरामत्सु ने कहा, “होंडा अगले 3.5 सालों के भीतर 39 प्रतिशत की अतिरिक्त क्षमता के दीर्घकालीन उद्देश्य के साथ स्थिर और रणनीतिक निवेश के जरिए ‘मेक इन इंडिया’ मुहिम को सशक्त करने की दिशा में काम कर रहा है। हम संयंत्र में कार्यरत सहयोगियों की संख्या बढ़ा कर लगभग 1,900 करने की योजना बना रहे हैं।”

कर्नाटक संयंत्र में 5.8 अरब रुपये निवेश : होंडा Reviewed by on . चेन्नई, 27 मार्च (आईएएनएस)। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी के कर्नाटक संयंत्र की क्षमता बढ़ाने के लि चेन्नई, 27 मार्च (आईएएनएस)। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि कंपनी के कर्नाटक संयंत्र की क्षमता बढ़ाने के लि Rating:
scroll to top