Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कलर्स पर प्रसारित होगा आइफा 2015

कलर्स पर प्रसारित होगा आइफा 2015

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। कुआलालंपुर में आयोजित होने वाले 16वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) 2015 के रंगारंग कार्यक्रम का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स पर किया जाएगा।

टीवी चैनल कलर्स ने बुधवार को विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेंमेंट के साथ करार करने और आइफा के प्रसारण का अधिकार खरीदने की घोषणा की। आइफा का कार्यक्रम पांच से सात जून तक चलेगा।

कलर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राज नायक ने एक बयान में कहा, “कई सालों से आइफा कार्यक्रम एक वैश्विक आकर्षण रहा है, जिसने भारतीय सिनेमा को वैश्विक रडार के दायरे में पहुंचाने का भी काम किया है। हमें इस कार्यक्रम से जुड़ने पर गर्व है।”

इस साल आइफा अवॉर्ड्स 135 देशों में टेलीविजन, मोबाइल और कंप्यूटर जैसे संचार माध्यमों पर प्रसारित किया जाएगा।

अवॉर्ड की विभिन्न श्रेणियों में नामांकन की घोषणा पिछले सप्ताह ही की गई है। फिल्म ‘टू स्टेट्स’ और ‘हैदर’ नामांकन में सबसे आगे हैं।

आइफा पुरस्कारों की घोषणा कुआलालंपुर के पुत्रा स्टेडियम में सात जून की रात रंगारंग कार्यक्रम के बीच की जाएगी।

कलर्स पर प्रसारित होगा आइफा 2015 Reviewed by on . मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। कुआलालंपुर में आयोजित होने वाले 16वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) 2015 के रंगारंग कार्यक्रम का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। कुआलालंपुर में आयोजित होने वाले 16वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आइफा) 2015 के रंगारंग कार्यक्रम का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स Rating:
scroll to top