Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कश्मीर : गिलानी, मीरवाइज व मलिक नजरबंद

कश्मीर : गिलानी, मीरवाइज व मलिक नजरबंद

श्रीनगर, 18 जून (आईएएनएस)। श्रीनगर में वरिष्ठ अलगाववादी नेताओं को गुरुवार को नजरबंद किया गया है। उन्होंने उत्तरी कश्मीर के सोपोर शहर में शुक्रवार को प्रदर्शन करने की घोषणा की थी।

पुलिस ने बताया कि कानून एवं व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए वरिष्ठ अलगाववादी नेताओं सैयद अली गिलानी, मीरवाइज उमर फारूक और मोहम्मद यासीन मलिक को नजरबंद किया गया है।

मीरवाइज के सचिव शाहिद-उल-इस्लाम ने आईएएनएस को बताया, “गुरुवार अपराह्न एक बजे पुलिस ने मीरवाइज को सूचना दी कि वह आगे के आदेश मिलने तक अपने निगीन स्थित आवास से बाहर नहीं जा सकते।”

इधर, गिलानी को हैदराबापोरा स्थित उनके घर में नजरबंद किया गया है, वहीं यासीन मलिक को एहतियातन हिरासत में लिया गया है और उन्हें कोठियाबाग पुलिस थाने में रखा गया है।

अलगाववादियों ने पूर्व आतंकवादियों की हत्या की घटना के विरोध में शुक्रवार को सोपोर शहर में प्रदर्शन का आह्वान किया है।

पुलिस के मुताबिक, राज्य सरकार ने सोपोर शहर में चार पूर्व आतंकवादियों की रहस्यमयी हत्या के मामले में पाकिस्तान समर्थित हिजबुल मुजाहिद्दीन से अलग हुए दो आतंकवादियों पर 10-10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

कश्मीर : गिलानी, मीरवाइज व मलिक नजरबंद Reviewed by on . श्रीनगर, 18 जून (आईएएनएस)। श्रीनगर में वरिष्ठ अलगाववादी नेताओं को गुरुवार को नजरबंद किया गया है। उन्होंने उत्तरी कश्मीर के सोपोर शहर में शुक्रवार को प्रदर्शन कर श्रीनगर, 18 जून (आईएएनएस)। श्रीनगर में वरिष्ठ अलगाववादी नेताओं को गुरुवार को नजरबंद किया गया है। उन्होंने उत्तरी कश्मीर के सोपोर शहर में शुक्रवार को प्रदर्शन कर Rating:
scroll to top