Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कश्मीर : युवक के निधन पर सरकार शोकाकुल, राहत घोषित

कश्मीर : युवक के निधन पर सरकार शोकाकुल, राहत घोषित

श्रीनगर, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर मंत्रिमंडल ने सोमवार को ऊधमपुर में एक ट्रक पर हुए हमले में घायल युवक की रविवार को हुई मौत पर शोक जताया है। सरकार ने मृतक के रिश्तेदार को पांच लाख रुपये आर्थिक मदद की घोषणा भी की है।

मंत्रिमंडल की बैठक राज्य के मुख्यमंत्री मुफ्ती मुहम्मद सईद की अध्यक्षता में श्रीनगर में हुई। बैठक में पेट्रोल बम हमले में घायल जाहिद रसूल बट की रविवार को हुई मौत के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

उल्लेखनीय है कि उपद्रवियों ने नौ अक्टूबर को उधमपुर में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर खड़े एक ट्रक पर पेट्रोल बम फेंका था। इस हमले में जाहिद रसूल बट और शौकत अहमद डार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को विशेष इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान जाहिद ने रविवार को दम तोड़ दिया।

मंत्रिमंडल ने जाहिद के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की है।

पेट्रोल बम हमले में घायल शौकत अहमद डार के परिवार को भी दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की गई है। शौकत इस वक्त दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचाराधीन है।

कश्मीर : युवक के निधन पर सरकार शोकाकुल, राहत घोषित Reviewed by on . श्रीनगर, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर मंत्रिमंडल ने सोमवार को ऊधमपुर में एक ट्रक पर हुए हमले में घायल युवक की रविवार को हुई मौत पर शोक जताया है। सरकार श्रीनगर, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर मंत्रिमंडल ने सोमवार को ऊधमपुर में एक ट्रक पर हुए हमले में घायल युवक की रविवार को हुई मौत पर शोक जताया है। सरकार Rating:
scroll to top