Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » ‘कश्मोरा’ निर्माताओं ने प्रयोग किया 360 डिग्री कैमरा रिग

‘कश्मोरा’ निर्माताओं ने प्रयोग किया 360 डिग्री कैमरा रिग

चेन्नई, 30 मई (आईएएनएस)। अभिनेता कार्थि अभिनीत तमिल फिल्म ‘कश्मोरा’ के निर्माताओं ने दावा किया है कि यह पहली भारतीय फिल्म है, जिसमें एक खास दृश्य की शूटिंग के लिए चारो ओर की तस्वीर लेने वाले कैमरा रिग का प्रयोग किया गया है।

फिल्म के निर्देशक गोकुल ने एक बयान में कहा, “हम पहली बार किसी खास दृश्य के लिए 360-डिग्री वाले कैमरा रिग का प्रयोग कर रहे हैं। शुरुआत में इस दृश्य के लिए कंम्प्यूटरजनित कार्य का प्रयोग करने की योजना थी, लेकिन बाद में हमने इस अद्भुत प्रौद्योगिकी का प्रयोग किया। हमने सोचा कि एक विशेष परिणाम हासिल करने के लिए हम इसका प्रयोग कर सकते हैं।”

उन्होंने बताया, “यह मल्टीपल कैमरा रिग है, जिसकी क्षतिज मैदान में दृश्यता 360 डिग्री है या यह कह सकते हैं कि यह लगभग पूरा क्षेत्र कवर करता है। सर्वदिशात्मक कैमरे उन क्षेत्रों के लिए महत्वपूर्ण हैं, जहां बड़े दृश्य क्षेत्र को कवर करना होता है।”

फिल्म की इकाई के एक सूत्र के अनुसार, फिल्म के शुरुआती गानें के साथ-साथ कुछ मार-धाड़ वाले दृश्यों की शूटिंग में इस कैमरे का प्रयोग किया जा रहा है।

फिल्म में नयनतारा और श्रीदिव्या भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

‘कश्मोरा’ निर्माताओं ने प्रयोग किया 360 डिग्री कैमरा रिग Reviewed by on . चेन्नई, 30 मई (आईएएनएस)। अभिनेता कार्थि अभिनीत तमिल फिल्म 'कश्मोरा' के निर्माताओं ने दावा किया है कि यह पहली भारतीय फिल्म है, जिसमें एक खास दृश्य की शूटिंग के ल चेन्नई, 30 मई (आईएएनएस)। अभिनेता कार्थि अभिनीत तमिल फिल्म 'कश्मोरा' के निर्माताओं ने दावा किया है कि यह पहली भारतीय फिल्म है, जिसमें एक खास दृश्य की शूटिंग के ल Rating:
scroll to top