Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » कांग्रेस को विश्वास, राज्यपाल बुलाएंगे विधानसभा का सत्र

कांग्रेस को विश्वास, राज्यपाल बुलाएंगे विधानसभा का सत्र

भोपाल।। मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस को आशा है कि पार्टी द्वारा सरकार के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए विधानसभा का सत्र बुलाया जाएगा।congress

नेता प्रतिपक्ष ने बुधवार को यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मानसून सत्र की समाप्ति के बावजूद राज्यपाल रामनरेश यादव द्वारा अभी तक सत्रावसान की अधिसूचना पर हस्ताक्षर नहीं किए गये हैं। सिंह ने कहा कि उनका मत है कि राज्यपाल को विधानसभा का सत्र बुलाने का अधिकार है।

उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा नहीं कराकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह साबित कर दिया है कि उनका लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है और वह तानाशाह की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि 11 जुलाई को मानसून सत्र के दौरान अविश्वास प्रस्ताव के लिए नेता प्रतिपक्ष का नाम पुकारे जाने और कांगेस विधायक दल के उपनेता चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी द्वारा अविश्वास प्रस्ताव पर ही अविश्वास व्यक्त किए जाने की घटना के बाद सत्ता पक्ष के विधायकों द्वारा शोरशाराबा किये जाने पर विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही अनिश्चतकाल के लिए स्थगित कर दी थी।

कांग्रेस को विश्वास, राज्यपाल बुलाएंगे विधानसभा का सत्र Reviewed by on . भोपाल।। मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस को आशा है कि पार्टी द्वारा सरकार के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए विधा भोपाल।। मध्य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस को आशा है कि पार्टी द्वारा सरकार के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए विधा Rating:
scroll to top