Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कानपुर के प्राइवेट हॉस्टल में लगी आग, 2 की मौत

कानपुर के प्राइवेट हॉस्टल में लगी आग, 2 की मौत

लखनऊ, 20 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के तुलसीनगर में स्थित एक प्राइवेट हॉस्टल में गुरुवार सुबह आग लगने की वजह से मेडिकल परीक्षा की तैयारी में लगे दो छात्रों की झुलसकर मौत हो गई, जबकि 14 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। घायलों का इलाज हैलेट अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक हादसा बिल्डिंग के बेसमेंट में खड़ी एक कार में आग लगने की वजह से हुआ। आग सुबह करीब साढ़े पांच बजे के आसपास लगी और देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया।

आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी दे दी गई। स्थनीय लोगों ने ही बिल्डिंग में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

गौरतलब है कि काकादेव इलाका कोचिंग सेंटर का एक बडा केंद्र है और यहां सैकड़ों की संख्या में छात्र रहते हैं। जिस बिल्डिंग में आग लगी, उसमें भी अवैध रूप से हॉस्टल चल रहा था। यही नहीं बिल्डिंग में फायर सेफ्टी के उपकरण भी मौजूद नहीं थे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक आग लगने के कारण का पता नही चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर के प्राइवेट हॉस्टल में लगी आग, 2 की मौत Reviewed by on . लखनऊ, 20 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के तुलसीनगर में स्थित एक प्राइवेट हॉस्टल में गुरुवार सुबह आग लगने की वजह से मेडिकल परीक्षा की तैयारी में लखनऊ, 20 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के तुलसीनगर में स्थित एक प्राइवेट हॉस्टल में गुरुवार सुबह आग लगने की वजह से मेडिकल परीक्षा की तैयारी में Rating:
scroll to top