Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » किंग्सटन टेस्ट : आस्ट्रेलिया ने विंडीज को 277 रनों से हराया

किंग्सटन टेस्ट : आस्ट्रेलिया ने विंडीज को 277 रनों से हराया

किंग्सटन (जमैका), 15 जून (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने सबीना पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 277 रनों से हरा दिया।

किंग्सटन (जमैका), 15 जून (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने सबीना पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 277 रनों से हरा दिया।

इसके साथ ही मेहमान टीम ने यह सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। उसने पहला मुकाबला नौ विकेट से जीता था।

आस्ट्रेलिया ने मेजबान टीम के सामने जीत के लिए 392 रनों का लक्ष्य रखा था। चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक विंडीज ने 16 रनों पर दो विकेट गंवा दिए थे।

पांचवें दिन रविवार को कैरेबियाई टीम 42 ओवरों में 114 रनों पर पवेलियन लौट गई।

आस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने तीन विकेट लिए जबकि जोस हाजलेवुड, नेथन लॉयन और मिशेल जानसन को दो-दो विकेट मिले।

आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में स्टीवन स्मिथ (199) की मदद से 399 रन बनाए थे। जवाब में कैरेबियाई टीम पहली पारी में 220 रन ही बना सकी थी।

इसके बाद आस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी दो विकेट पर 212 रनों पर घोषित कर दी थी। दूसरी पारी में शान मार्श (69), डेविड वार्नर (62) और स्टीवन स्मिथ (नाबाद 54) ने अर्धशतक लगाए।

स्मिथ को मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज हाजलेवुड को प्लेअर ऑफ द सीरीज चुना गया।

किंग्सटन टेस्ट : आस्ट्रेलिया ने विंडीज को 277 रनों से हराया Reviewed by on . किंग्सटन (जमैका), 15 जून (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने सबीना पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 277 रनों से हरा दिया।किंग्सटन (जमै किंग्सटन (जमैका), 15 जून (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने सबीना पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 277 रनों से हरा दिया।किंग्सटन (जमै Rating:
scroll to top