Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » किंग्स इलेवन पंजाब के संरक्षक नियुक्त किए गए सहवाग

किंग्स इलेवन पंजाब के संरक्षक नियुक्त किए गए सहवाग

नई दिल्ली, 1 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के दिग्गज बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग को सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण के लिए टीम किंग्स इलेवन पंजाब का संरक्षक नियुक्त किया गया।

सहवाग मिली इस नई भूमिका में किंग्स इलेवन के कोच संजय बांगर के साथ काम करेंगे और टीम को मैदान पर अपने प्रदर्शन में सुधार लाने के लिए मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।

उल्लेखनीय है कि सहवाग किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल भी चुके हैं।

सहवाग ने कहा, “किंग्स इलेवन पंजाब के साथ फिर से जुड़कर मैं बेहद खुश हूं। इस फ्रेंचाइजी, खिलाड़ियों और प्रचारकों के साथ मैं पहले से जुड़ा रहा हूं और ऐसा लग रहा है जैसे मैं फिर से अपने परिवार में वापस आ गया होऊं।”

सहवाग ने आगे कहा, “किंग्स इलेवन का हिस्सा होना हमेशा से विशेष अहसास देने वाला रहा है और आगामी सत्र में मैं अपनी नई भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।”

किंग्स इलेवन पंजाब के संरक्षक नियुक्त किए गए सहवाग Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के दिग्गज बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग को सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण के लिए टीम किंग्स इलेवन पंजा नई दिल्ली, 1 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के दिग्गज बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग को सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण के लिए टीम किंग्स इलेवन पंजा Rating:
scroll to top