Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केंद्रीय मंत्रियों ने की उड़ी हमले की निंदा (लीड-1)

केंद्रीय मंत्रियों ने की उड़ी हमले की निंदा (लीड-1)

नई दिल्ली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्रियों ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में सेना के शिविर पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा की, जिसमें 17 जवान शहीद हो गए।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने हमले को ‘बेहद चिंताजनक’ बताया। उन्होंने समाचार चैनल टाइम्स नाऊ से कहा, “भारतीय जवानों के अनमोल जीवन की क्षति हम सभी के लिए परेशान करने वाला क्षण है। मैं यह सोचकर सिहर जाता हूं कि राष्ट्र उनके बलिदान को कैसे चुका सकेगा। हम सभी को साथ आकर एक रणनीति तैयार करने की जरूरत है।”

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री निर्मला सीतारमन ने कहा कि यह घटना भारत को जम्मू एवं कश्मीर में सामान्य हालात बहाल करने से नहीं रोक सकेगी।

उन्होंने कहा, “.. यह हमें जम्मू एवं कश्मीर में हालात सामान्य बनाने से नहीं रोक सकेगी।”

वहीं, जम्मू एवं कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने इसे ‘छद्म युद्ध’ करार देते हुए इसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा, “यह छद्म युद्ध है। एक देश, जो पाकिस्तान है, इस बात में जुटा है कि जम्मू एवं कश्मीर में कैसे शांति भंग की जाए।”

भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने रविवार सुबह उड़ी स्थित सैन्य शिविर पर हमला कर दिया, जिसमें 17 जवान शहीद हो गए और 24 से अधिक घायल हो गए। सुरक्षा बलों ने चारों हमलावरों को मार गिराया।

केंद्रीय मंत्रियों ने की उड़ी हमले की निंदा (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्रियों ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में सेना के शिविर पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा की, जिसमें 17 जवान शही नई दिल्ली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्रियों ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में सेना के शिविर पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा की, जिसमें 17 जवान शही Rating:
scroll to top