Monday , 29 April 2024

Home » भारत » उड़ी हमले के लिए मोदी की नाकामी जिम्मेदार : लालू

उड़ी हमले के लिए मोदी की नाकामी जिम्मेदार : लालू

पटना, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उड़ी के पास सेना के शिविर में हुए हमले के लिए जम्मू एवं कश्मीर की स्थिति से निपटने में मोदी की नाकामी जिम्मेदार है।

लालू ने मीडिया से कहा, “मोदी की लापरवाही और नाकामी से जवान मारे जा रहे हैं। कहां गया मोदी का 56 इंच का सीना?”

आतंकवादियों ने रविवार सुबह उड़ी के पास सेना के शिविर पर हमला कर दिया था, जिसमें 17 जवान शहीद हो गए और दो दर्जन से भी अधिक जवान घायल भी हो गए।

सैन्य अधिकारियों ने बताया कि ढाई घंटे चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने भारी हथियारों से लैस चारों आतंकवादियों को मार गिराया।

लालू ने कहा कि आतंकवादी हमला ‘अत्यंत निंदनीय है’, लेकिन केवल निंदा करने से काम नहीं चलेगा।

राजद प्रमुख ने कहा, “केंद्र को आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सख्त कदम उठाना होगा।”

लालू ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर भारत का एक अभिन्न अंग है, लेकिन ‘केवल बड़ी बातें करने और कोई कदम न उठाने’ के कारण स्थिति नियंत्रण से बाहर हो रही है।

उड़ी हमले के लिए मोदी की नाकामी जिम्मेदार : लालू Reviewed by on . पटना, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उड़ी के पास सेना के पटना, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उड़ी के पास सेना के Rating:
scroll to top