Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केजरीवाल इलाज के लिए बेंगलुरू अस्पताल में भर्ती

केजरीवाल इलाज के लिए बेंगलुरू अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरू, 5 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को शहर के बाहर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्हें खांसी के इलाज के लिए प्राकृतिक चिकित्सा के लिए यहां भर्ती कराया गया है।

बेंगलुरू, 5 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को शहर के बाहर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्हें खांसी के इलाज के लिए प्राकृतिक चिकित्सा के लिए यहां भर्ती कराया गया है।

जिंदल प्राकृतिक चिकित्सा संस्थान के मुख्य चिकित्सा अधिकारी बाबिना नंदकुमार ने संवाददाताओं से कहा, “हम स्वास्थ्य जांच करेंगे और प्राकृतिक चिकित्सा पर आधारित इलाज शुरू करेंगे।”

एअर इंडिया के विमान से माता-पिता गोबिंद राम और गीता देवी के साथ नई दिल्ली से यहां पहुंचे केजरीवाल (46) का हवाई अड्डे पर आम आदमी पार्टी (आप) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों ने स्वागत किया।

कर्नाटक सरकार द्वारा भेजी गई सरकारी गाड़ी पर सवार होने से इंकार करते हुए केजरीवाल पार्टी की राज्य इकाई के संयोजक पृथ्वी रेड्डी के वाहन से राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-4) से शहर के उत्तर पश्चिमी उपनगरीय इलाके में स्थित संस्थान तक पहुंचे।

केजरीवाल ने हालांकि जेड-प्लस सुरक्षा लेने से इंकार कर दिया फिर भी पुलिस ने उनके वाहन का हवाई अड्डे से 40 किलोमीटर दूर स्थित संस्थान तक साथ दिया।

नंदकुमार ने कहा, “केजरीवाल के कार्यालय ने हमें खबर दी थी कि एजर्ली और कुछ लक्षणों के कारण लगातार हो रही खांसी से उबरने के लिए वह हमारे परिसर में 10 दिनों तक रहेंगे। हमें जांच और इलाज करना होगा।”

संस्थान ने केजरीवाल और उनके माता-पिता के लिए सभी सुविधाओं से युक्त चार कमरों का एक कॉटेज बुक किया है।

केजरीवाल को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने और लोगों एवं वाहनों के सुचारू रूप से आने-जाने के लिए पुलिस ने संस्थान के भीतर और बाहर अतिरिक्त कर्मियों को तैनात किया है।

केजरीवाल ने प्रतीक्षा कर रहे मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करने से मना कर दिया। हवाई अड्डा पर और संस्थान के पास स्थानीय और राष्ट्रीय समाचार चैनलों के संवाददाता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

केजरीवाल इलाज के लिए बेंगलुरू अस्पताल में भर्ती Reviewed by on . बेंगलुरू, 5 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को शहर के बाहर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्हें खांसी के इलाज के बेंगलुरू, 5 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को शहर के बाहर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्हें खांसी के इलाज के Rating:
scroll to top