Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » मेरे लिए ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ एक परीक्षा : कल्कि कोचलिन

मेरे लिए ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ एक परीक्षा : कल्कि कोचलिन

मुंबई, 5 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने शोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ में एक मस्तिष्क पक्षाघात से पीड़ित लड़की का किरदार निभाया है।

कल्कि का मानना है कि मेरे लिए इस फिल्म का ऑडिशन देना सबसे मुश्किल रहा और इसलिए मैंने इसे एक परीक्षा के संदर्भ में लिया है।

कल्कि ने बुधवार को फिल्म में ट्रेलर लांच के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “मुझे फिल्म की कहानी पसंद आई। शोनाली ने मुझे इसे ईमेल किया था और मैंने तुरंत उसे ईमेल कर बताया कि मुझे कहानी पंसद है। मैं यह सोच कर डर गई कि शोनाली को लगता है कि मैं यह भूमिका कर सकूंगी।”

कल्कि के मुताबिक, “इस फिल्म के लिए ऑडिशन देना सबसे मुश्किल रहा।”

‘मॉर्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ एक युवा भारतीय महिला की कहानी है, जो मस्तिष्क पक्षाघात से जूझ रही है। इस फिल्म में विकलांग लोगों की कामुकता को भी दर्शाया गया है।

कल्कि के अभिनय को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया है। उन्हें पिछले साल आयोजित टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म समारोह में ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ में अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

भारत में ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ 13 मार्च को रिलीज होगी।

मेरे लिए ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ एक परीक्षा : कल्कि कोचलिन Reviewed by on . मुंबई, 5 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने शोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' में एक मस्तिष्क पक्षाघात से पीड़ित लड़की का कि मुंबई, 5 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने शोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' में एक मस्तिष्क पक्षाघात से पीड़ित लड़की का कि Rating:
scroll to top